Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पहले जनता ने कांग्रेस को नकारा, अब उसके नेता नकार रहे हैं: विष्णुदत्त

जोबट/अलीराजपुर, 26 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि पहले जनता ने कांग्रेस को नकारा और अब उनके नेता ही कांग्रेस को नकार रहे हैं।
श्री शर्मा यहां जिले के जोबट में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पहले तो प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया। उनकी सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंका औैर अब खुद उसके नेता कांग्रेस को नकार रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे भी समझ गए हैं कि कांग्रेस के साथ रहकर वे जनता की सेवा और अपने क्षेत्रों का विकास नहीं कर सकते।
उन्होंने कहा कि जनता जनप्रतिनिधियों से विकास चाहती है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं, जनप्रतिनिधियों को लग रहा है कि वे भाजपा में आकर सेवाभाव से काम कर सकते हैं, भाजपा ने हमेशा से सेवाभाव की राजनीति की है।
श्री शर्मा अलीराजपुर जिले के ग्राम भाबरा में अमर बलिदानी चंद्रशेखर आज़ाद की जन्मस्थली भी पहुंचे और उनकी प्रतिमा के श्रीचरणों में पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान आज़ाद स्मृति मंदिर में उनकी स्मृतियों का अवलोकन भी किया। शर्मा ने कहा कि जो भी भाजपा में आना चाहे उसका स्वागत है। कांग्रेस के जनप्रतिनिधि और नेता भी भाजपा की रीति-नीति और नेतृत्व पर विश्वास करके आ रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि भाजपा में रहकर वे सेवाभाव के कार्य कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो भी जनप्रतिनिधि अपने देश, प्रदेश, क्षेत्र और अपने समाज के लिए कुछ करने की इच्छा रखते हैं, तो ऐसे लोगों का भाजपा में स्वागत है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के पास न कोई मुद्दा है और न ही कोई नेता हैं। वे तो सिर्फ ट्वीटर पर ही राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस फूट डालो व राज करो की राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता के साथ वादाखिलाफी की। उन्होंने जो वायदे किसानों, युवाओं, महिलाओं औैर गरीबों से किए थे पूरे नहीं हुए।
इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, सांसद गुमानसिंह डामोर, गजेंद्रसिंह पटेल, प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक यशपालसिंह सिसोदिया, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक देवीलाल धाकड़, पूर्व मंत्री श्रीमती रंजना बघेल सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image