Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपना घर संभल नहीं रहा, भाजपा से सवाल कर रही है कांग्रेसः शर्मा

खंडवा, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस से अपना घर नहीं संभाल पा रहा और वह भाजपा से सवाल कर रही है।
श्री शर्मा ने खंडवा संसदीय क्षेत्र के अन्तर्गत पंधाना में पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता ही कांग्रेस की रीति-नीति पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस के एक विधायक मंच से रोकर कह रहे हैं कि कांग्रेस को क्या हो गया है। पार्टी में कोई सुनने को तैयार नहीं है। ऐसी कांग्रेस पार्टी भाजपा से सवाल कर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का बंगाल से सफाया हो गया, असम से सफाया हो गया। इनका देश-प्रदेश की राजनीति में भी अस्तित्व समाप्त हो गया। इनके पास अब आरोप-प्रत्यारोप करने के अलावा कुछ काम नहीं बचा है। कांग्रेस बिखर गई है, अप्रसांगिक हो गई है। प्रदेश में कांग्रेस की लीडरशिप समाप्त हो गयी है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जिसको वोट ज्यादा मिलते हैं, वह जीतता है, लेकिन तकनीकी रूप से कांग्रेस की चार सीटें ज्यादा आ गई थीं और उनकी सरकार बन गई थी। लेकिन असत्य की यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से अल्पसंख्यकों को वोट बैंक माना है, लेकिन उनके लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में अस्थिरता लाना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन में अल्पसंख्यकों का विकास हुआ है। मोदी सरकार के कार्यकाल में अल्पसंख्यक सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं। इसीलिए श्री मोदी की तरफ अल्पसंख्यकों का रुझान बढ़ रहा है।
बघेल
वार्ता
image