Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश की सुरक्षा और विकास के लिए भाजपा सरकार को बनाए सशक्त: शर्मा

खंडवा, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने युवाओं से आह्वान किया कि वे देश की सुरक्षा और विकास के लिए भाजपा सरकार को सशक्त बनाए।
श्री शर्मा ने खंडवा संसदीय क्षेत्र के पंधाना में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उनका पंधाना के सभी युवा साथियों से आह्वान है कि देश की सुरक्षा और विकास को सुदृढ़ करने वाली सशक्त भाजपा सरकार को मज़बूत करें। इस उपचुनाव में हर बूथ पर भाजपा को ऐतिहासिक मतों से विजय बनाने का संकल्प लें।
प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा देशहित में किए गए कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि जो काम श्री मोदी के नेतृत्व में हुआ है। वह पिछली सरकारों द्वारा कभी नहीं किया गया। उन्होंने इस मौके पर राज्य की पूर्ववर्ती कांग्रेस पर भी हमले किए और कहा कि कमलनाथ सरकार ने 15 माह में गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद कर गरीबों के अधिकार छीने थे। उन्होंने कहा कि श्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री बनते ही कांग्रेस द्वारा बंद की गई सभी योजनाओं को फिर से शुरू किया।
सम्मेलन के दौरान कैबिनेट मंत्री मोहन यादव, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, सांसद शंकर ललवानी, पार्टी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक एवं प्रदेश प्रवक्ता राम दांगोरे, जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल, अनिल जैन, तपन ढोंगरे, प्रदीप सिंह, यशपाल राजावत, आनंद चौहान, अनूप पटेल, प्रेमसिंह चौरे, वीरेंद्र चौरे, जयपाल सिंह चौहान, धर्मेंद्र जाधव सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं युवा मौजूद रहे।
बघेल
वार्ता
image