Thursday, Jan 27 2022 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर के भाजपा कार्यालय पर सत्ता और संगठन की महत्वपूर्ण बैठक

इंदौर, 29 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, गृह मंत्री और इंदौर जिले प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में सत्ता और संगठन की एक महत्वपूर्ण मानी जा रही बैठक होने जा रही है।
यहां भाजपा कार्यालय पर आयोजित इस बैठक में भाग लेने पहुंचे गृह मंत्री श्री मिश्रा ने यहां संवाददाताओं के प्रश्नों के उत्तर में केवल इतना कहा कि यह एक सामान्य बैठक आयोजित की गई है। वहीं, विश्वसनीय पार्टी सूत्रों ने दावा किया कि बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे।
सत्ता और संगठन के बीच आयोजित इस बैठक के बारे में स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों को अग्रिम सूचना नहीं दी गई है। पार्टी सूत्रों ने यह भी दावा किया कि चुनिंदा पार्टी पदाधिकारी को बैठक की व्यवस्था की तैयारी के लिए महज कुछ घंटे पहले ही बताया गया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान का यहां इंतजार जारी है। इसके अलावा बी एल संतोष भी पार्टी कार्यालय पहुंच चुके है।
ताबतोड़ इस बैठक की सूचना लगने के बाद यहां भाजपा कार्यालय पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए है। हालांकि बैठक किस विषय में है, यहां क्या चिंतन-मंथन किया जाना इस संदर्भ में किसी भी प्रकार की पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
मंगूभाई पटेल ने गणतंत्र दिवस पर राजभवन में किया झण्डावंदन

मंगूभाई पटेल ने गणतंत्र दिवस पर राजभवन में किया झण्डावंदन

26 Jan 2022 | 10:12 PM

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर राजभवन में झण्डावंदन किया। इस अवसर पर राज्यपाल के प्रमुख सचिव डी पी आहूजा सहित अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

see more..
सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास ही इक्कीसवीं सदी का मूल मंत्र: पटेल

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास ही इक्कीसवीं सदी का मूल मंत्र: पटेल

26 Jan 2022 | 10:09 PM

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने कहा है कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास ही इक्कीसवीं सदी के मध्यप्रदेश का मूल मंत्र है।

see more..
भोपाल के लाल परेड मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया

भोपाल के लाल परेड मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया

26 Jan 2022 | 10:05 PM

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने आज यहां 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल परेड मैदान में राज्य-स्तरीय कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इसके बाद राज्यपाल ने आकर्षक परेड की सलामी ली।

see more..
image