Thursday, Jan 27 2022 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विवाह जुलूस को लेकर विवाद, दो प्रकरण दर्ज

खरगोन, 29 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर विवाह जुलूस निकलने को लेकर हुए विवाद के उपरांत शिकायत कर लौट रहे लोगों पर पथराव और तोड़फोड़ की घटनाओं में दो प्रकरण दर्ज किए गए हैं।
खरगोन कोतवाली पुलिस के अनुसार कल रात्रि विवाह जुलूस में डीजे और ढोल बजाने पर विवाद और जान से मारने की धमकी को लेकर राजेश भावसार तथा अन्य लोग पुलिस थाने पर शिकायत करने गए थे। जब शिकायतकर्ता कोतवाली थाने से वापस लौट रहे थे, तब तलाईपुरा क्षेत्र में अरबाज, सोहेल , शोएब तथा अन्य कुछ लोगों ने उन पर पथराव कर दिया, जिससे भावसार समाज के अध्यक्ष सुरेश भावसार घायल हो गए तथा एक मकान तथा दो वाहनों के शीशे टूट गए।
पुलिस ने राजेश भावसार की शिकायत पर कल रात्रि एक प्रकरण दर्ज किया था। आज सुरेश भावसार की शिकायत पर एक अन्य प्रकरण दर्ज किया गया। भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता प्रकाश भावसार ने बताया कि आज भावसार समाज तथा अन्य समाज के लोगों ने असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग करते हुए गृह मंत्री के नाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर नीरज चौरसिया को ज्ञापन सौंपा।
खरगोन के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था और स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया था। फिलहाल स्थिति सामान्य है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मंगूभाई पटेल ने गणतंत्र दिवस पर राजभवन में किया झण्डावंदन

मंगूभाई पटेल ने गणतंत्र दिवस पर राजभवन में किया झण्डावंदन

26 Jan 2022 | 10:12 PM

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर राजभवन में झण्डावंदन किया। इस अवसर पर राज्यपाल के प्रमुख सचिव डी पी आहूजा सहित अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

see more..
सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास ही इक्कीसवीं सदी का मूल मंत्र: पटेल

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास ही इक्कीसवीं सदी का मूल मंत्र: पटेल

26 Jan 2022 | 10:09 PM

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने कहा है कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास ही इक्कीसवीं सदी के मध्यप्रदेश का मूल मंत्र है।

see more..
भोपाल के लाल परेड मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया

भोपाल के लाल परेड मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया

26 Jan 2022 | 10:05 PM

भोपाल, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने आज यहां 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल परेड मैदान में राज्य-स्तरीय कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इसके बाद राज्यपाल ने आकर्षक परेड की सलामी ली।

see more..
image