Wednesday, May 18 2022 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मडगांव से गोरखपुर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

भोपाल, 23 जनवरी (वार्ता) रेलवे ने अतिरिक्त यात्री यातायात क्लीयर करने के उद्देश्य से आज मडगांव से गोरखपुर के बीच इटारसी एवं जबलपुर होते हुए एक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।
पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल मंडल के प्रवक्ता ने बताया कि गाड़ी संख्या 05030 मडगांव- गोरखपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 23 जनवरी को मडगांव स्टेशन से 20:00 बजे प्रस्थान कर, अगले दिन 18.15 बजे इटारसी आयेगी और तीसरे दिन 11:35 बजे गोरखपुर स्टेशन पहुँचेगी।
यह गाड़ी रास्ते में करमाली, थिविम, सावंतवाड़ी रोड, कणकवली, रत्नागिरी, चिपलुन, रोहा, पनवेल, कल्याण, नासिक रोड, भुसावल, खण्डवा, इटारसी, जबलपुर, कटनी, सतना, मानिकपुर, प्रयागराज जंक्शन, वाराणसी, मऊ, भटनी एवं देवरिया सदर स्टेशनों पर रुकेगी। इस गाड़ी में 14 शयनयान श्रेणी एवं 02 एसआरएलडी सहित कुल 16 कोच रहेंगे।
यह गाड़ी पूर्णतः आरक्षित है। इनमें कन्फर्म टिकटधारी यात्रियों को ही यात्रा करने की अनुमति है। यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड़ के संबंध में सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करना होगा।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
देव ऋषि नारद का उद्देश्य लोकमंगल ही रहा है - मनमोहन वैद्य

देव ऋषि नारद का उद्देश्य लोकमंगल ही रहा है - मनमोहन वैद्य

17 May 2022 | 11:24 PM

भोपाल, 17 मई (वार्ता) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने आज कहा कि आदि पत्रकार के रूप में विख्यात देव ऋषि नारदजी के कार्यों का उद्देश्य सदैव लोकमंगल का रहा है और आज के युग में भी पत्रकारों को समाजहित को ध्यान में रखकर पत्रकारिता करना चाहिए।

see more..
image