Wednesday, May 18 2022 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने लगाया मौलश्री और बीजा का पौधा

भोपाल, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज राजधानी भोपाल स्थित स्मार्ट पार्क में मौलश्री और बीजा का पौधा लगाया।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यहाँ स्मार्ट पार्क में मौलश्री और बीजा का पौधा लगाया। इस मौके पर ‘ज़िन्दगी- द होप ऑफ चेंज’ संस्थान के साथी डॉ. आशीष कुमार शर्मा, रोहित उपाध्याय, अक्षत गुप्ता और पन्ना के जिला पंचायत अध्यक्ष रविराज सिंह यादव उनके साथ थे।
श्री चौहान ने कहा कि जिन्दगी-द होप ऑफ चेंज ने 2021 कोरोना कर्फ्यू में अनेक अस्पतालों में 25,000 से अधिक जरूरतमंदों, मरीजों एवं उनके परिवारजनों को भोजन की थाली निःशुल्क उपलब्ध करवाई है। इसके साथ ही 800 से अधिक जरूरतमंद परिवारों को कोरोना रिलीफ राशन किट उपलब्ध करवाया है।
उन्होंने कहा कि इस संस्था ने 150 से अधिक निःशुल्क स्वास्थ शिविर आयोजित करवाये। इस साल 1200 से अधिक लोगों को संस्थान के सदस्यों ने ब्लड डोनेट किया। संस्था ने 10,000 से अधिक पौधरोपण किये और लगातार पौधारोपण जारी है। मैं संस्था को अपनी शुभकामनाएं देता हूँ।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
देव ऋषि नारद का उद्देश्य लोकमंगल ही रहा है - मनमोहन वैद्य

देव ऋषि नारद का उद्देश्य लोकमंगल ही रहा है - मनमोहन वैद्य

17 May 2022 | 11:24 PM

भोपाल, 17 मई (वार्ता) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने आज कहा कि आदि पत्रकार के रूप में विख्यात देव ऋषि नारदजी के कार्यों का उद्देश्य सदैव लोकमंगल का रहा है और आज के युग में भी पत्रकारों को समाजहित को ध्यान में रखकर पत्रकारिता करना चाहिए।

see more..
image