Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिवनी एसपी का तबादला, कुछ अन्य जिलों के एसपी भी बदले गए

भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद सिवनी जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक का तबादला पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के रूप में कर दिया।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इसके अलावा झाबुआ एसपी आशुतोष को सतना जिले में इसी पद पर भेजा गया है। खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी को पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक पद की कमान सौंपी गयी है। हाल ही खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा की घटना के दौरान श्री चौधरी को गोली लग गयी थी।
सतना एसपी धर्मवीर सिंह को एसपी खरगोन भेजा गया है। वहीं इंदौर में पदस्थ पुलिस उपायुक्त अरविंद तिवारी को झाबुआ एसपी के रूप में स्थानांतरित किया गया है।
इसके पहले आज दिन में मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद ग्वालियर के पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा को भी हटा दिया गया। उनके स्थान पर श्री डी श्रीनिवास वर्मा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) ग्वालियर जोन में भेजा गया है।
प्रशांत
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image