Monday, Jun 27 2022 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्नी की हत्या कर पति ने खाया जहर

बैतूल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र के ग्राम गवाड़ी में आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर जमीन में शव गाड़ दिया। बाद में आरोपी पति ने जहर पी लिया, जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। मुलताई प्रभारी अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) पल्लवी गौर ने आज बताया कि आरोपी सालिकराम उइके (47) निवासी ग्राम गवाड़ी ढाना निमझिरी की दो पत्नी है। दूसरी पत्नी गुलसो बाई (38) से किसी बात को लेकर सालिकराम का कल विवाद हो गया था। विवाद के दौरान सालिकराम ने गुलसो बाई की हत्या कर शव को खेत में बने मकान के पीछे गड्डा खोदकर गाड़ दिया था। गुलसो बाई के नही दिखने पर आरोपी की मां ने जब सालिकराम से पूछा तो उसने जहर पी लिया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है लेकिन कुछ बताने की स्थिति में नही है। शव दफनाने की जानकारी पुलिस को मिलने पर आज पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद की मौजूदगी में शव को जमीन खोदकर बाहर निकाला गया।
पुलिस मामलें की जांच कर रही है।
सं नाग
वार्ता
More News
बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

26 Jun 2022 | 11:17 PM

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

26 Jun 2022 | 8:17 PM

राजगढ़/गुना, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर संबल योजना से गरीबों का नाम काटे जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिन गरीबों के नाम संबल योजना से काटे गए हैं, वो एक-एक नाम फिर से जोड़े जाएंगे।

see more..
image