Monday, Jun 27 2022 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटेल ने 211 नव-दंपत्तियों को दिया आशीर्वाद

खरगोन, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने आज कसरावद में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या विवाह समारोह में 211 नव-दंपत्तियों को आशीर्वाद दिया।
श्री पटेल ने नव-विवाहित जोड़ों को सुखद दांपत्य जीवन की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि सरकार बेटियों के सर्वागीण विकास के लिये सतत् कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में कई कल्याणकारी योजनाएँ संचालित की जा रही हैं, जिससे अब बेटियाँ वरदान बन गई हैं। मुख्यमंत्री की योजनाओं ने बेटियों के संबंध में माता-पिता की चिंताओं को दूर कर दिया है।
समारोह में क्षेत्रीय सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल, स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री सचिन यादव सहित जन-प्रतिनिधि और नव-दंपत्तियों के परिजन मौजूद रहे।
नाग
वार्ता
More News
बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

26 Jun 2022 | 11:17 PM

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

26 Jun 2022 | 8:17 PM

राजगढ़/गुना, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर संबल योजना से गरीबों का नाम काटे जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिन गरीबों के नाम संबल योजना से काटे गए हैं, वो एक-एक नाम फिर से जोड़े जाएंगे।

see more..
image