Monday, Jun 27 2022 | Time 02:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस पर हमले के मामले में अजय ने सरकार को लिया निशाने पर

भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता एवं कांग्रेस नेता अजय सिंह ने गुना जिले में शिकारियों के हमले में तीन पुलिस कर्मचारियों के शहीद होने की घटना के परिप्रेक्ष्य में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।
श्री सिंह ने एक बयान में कहा कि इस घटना से साबित हो गया है कि राज्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और ऐसे तत्वों को संरक्षण मिला हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस पर हमले की यह घटना इस बात का भी संकेत है कि आम लोगों की क्या स्थिति होगी। यह घटना अपराधों की पराकाष्ठा है।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि वन कर्मचारियों को भी पुलिस के समक्ष दर्जा दिया जाना चाहिए, ताकि वे वन अपराधों में लिप्त अपराधियों का भी निडरता से मुकाबला कर सकें। उन्होंने शहीद पुलिस कर्मचारियों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

26 Jun 2022 | 11:17 PM

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

26 Jun 2022 | 8:17 PM

राजगढ़/गुना, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर संबल योजना से गरीबों का नाम काटे जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिन गरीबों के नाम संबल योजना से काटे गए हैं, वो एक-एक नाम फिर से जोड़े जाएंगे।

see more..
image