Friday, Apr 19 2024 | Time 08:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गुना कांड पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज, दिग्विजय के बेटे ने पूछे भाजपा अध्यक्ष से सवाल

भोपाल, 16 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले में शिकारियों के हमले में तीन पुलिसकर्मियों के शहीद होने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा द्वारा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर सवालिया निशान लगाने के बाद आज श्री सिंह के पुत्र और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने पलटवार करते हुए पूछा है कि आरोपियों के तार जिस मंत्री से जुड़ रहे हैं, भाजपा उनका इस्तीफा कब ले रही है।
मीडिया में आज आई कुछ तस्वीरों में इस घटना के आरोपी राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। श्री सिसोदिया केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं और उन्हीं के साथ कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए थे। इन तस्वीरों को कल दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने ही वायरल किया था।
इस संबंध में आज श्री जयवर्धन सिंह ने ट्वीट करते हुए भाजपा अध्यक्ष श्री शर्मा से सवाल किया है। उन्होंने कहा, 'क्या हुआ वी डी शर्मा जी!!! गुना हत्याकांड में महाराज (श्री सिंधिया) के आदमियों के नाम आते ही पूरी भाजपा को साँप क्यों सूंघ गया। बताइये चुनिंदा लोगों की विशेष दावत में ग्रामीण विकास मंत्री जी के साथ शिकारी क्या कर रहें हैं। साहस है तो मंत्री जी का इस्तीफ़ा लीजिये और शहीदों के साथ न्याय कीजिये।'
दरअसल गुना हत्याकांड के बाद श्री शर्मा ने आरोपियों के तार कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के साथ जोड़ते हुए कहा था कि आरोपियों के श्री सिंह के साथ के संबंधों की जांच होनी चाहिए। श्री दिग्विजय सिंह गुना जिले से ही हैं। उनके पुत्र जयवर्धन सिंह वर्तमान में गुना जिले की राघौगढ़ विधानसभा से विधायक हैं। इस सवाल केे उठाने के बाद से श्री सिंह के समर्थकों के भाजपा अध्यक्ष पर हमले जारी हैं।
इसी क्रम में आज स्वयं श्री दिग्विजय सिंह भी सामने आए। उन्होंने श्री जयवर्धन सिंह के ट्वीट को कोट करते हुए कहा, 'झूठा आरोप लगा कर मैदान छोड़ कर भाग जाना भाजपा का चरित्र है। साहस है तो आरोपियों के कॉल डिटेल्स निकालें। पता लग जाएगा कौन किसके साथ है।'
गरिमा
वार्ता
image