Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनावों में कार्यकर्ताअों की होती है महत्वपूर्ण भूमिका- ज्योतिरादित्य

शिवपुरी, 19 मई (वार्ता) केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि ग्राम पंचायतों एवं नगर पंचायतों के चुनाव निचले स्तर तक के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है, इसीलिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी को जीताने के लिए पूरी ताकत से जुट जाना है।
केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने यहाँ आज दोपहर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में शीघ्र ग्राम पंचायतों एवं नगर पंचायतों के चुनाव होने वाले हैं। इन सब चुनाव में निचले स्तर तक के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। हम सबको पूरी ताकत से मेहनत करके अपनी पार्टी को जिताना है। उन्होंने कहा कि इसके बाद विधानसभा और लोकसभा के चुनाव भी आएगें, इसलिए हमें अभी से भाजपा को जीताने के लिए जुट जाएं।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार पूरे विश्व में भारत का झंडा बुलंद करती रहे, यहीं हम सब का प्रयास होना चाहिए। हमारे देश को प्रधानमंत्री श्री मोदी के रूप में एक सशक्त नेतृत्व मिला है, जिसका एक ही लक्ष्य है अपने देशवासियों का पूरा ध्यान रखना। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भी डबल इंजन की सरकार प्रगति के नए नए आयाम स्थापित कर रही है। मध्यप्रदेश में श्री चौहान के नेतृत्व में विकास कार्य और जनता के हित के सभी कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि हमारी राजनीति का उद्देश्य जनसेवा और राष्ट्रवाद की भावना होना चाहिए।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image