Tuesday, Jun 28 2022 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ट्रक की टक्कर लगने से चार लोगों की मौत

बिलासपुर 21 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के मोछ गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में एक पूर्व सांसद के भतीजे सहित चार लोगों की मौत हो गई है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कल रात मोछ गांव के पास छोटे मालवाहन (टाटा मैजिक) को सामने से आ रहे एक बड़े ट्रक (हाईवा) ने टक्कर मार दी। हादसे में मैजिक सवार चारों घायलों को तखतपुर के सरकारी अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर पूर्व सांसद लखन लाल साहू भी रात को ही अस्पताल पहुंच गए थे।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पूर्व सांसद लखनलाल साहू का भतीजा ग्राम फरहदा थाना जरहागांव जिला मुंगेली में रहता और जेसीबी चलाता था। जेसीबी मशीन कल बरेला में खराब हो गई थी, जिसे सुधरवाने वह बिलासपुर गया था। जहाँ से वह मालवाहक वाहन से आ रहा था। मृतकों में भुनेश्वर साहू (36), ओमप्रकाश वर्मा (22 ), रघुवीर साहू (24 ) और पूर्व सांसद लखन लाल साहू का भतीजा महेश साहू (40) शामिल हैं।
इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
भाजपा केवल वोटों के लिए गाय का नाम लेती है-भूपेश

भाजपा केवल वोटों के लिए गाय का नाम लेती है-भूपेश

27 Jun 2022 | 11:23 PM

पत्थलगांव, 27 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा केवल वोटों के लिए गाय का नाम लेती है, वह कभी भी गौ सेवा के काम को नहीं अपनाया है।

see more..
पन्ना शहर में पेयजल की बनेगी बेहतर व्यवस्था: शिवराज

पन्ना शहर में पेयजल की बनेगी बेहतर व्यवस्था: शिवराज

27 Jun 2022 | 11:14 PM

पन्ना, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि पन्ना शहर की पेयजल समस्या को शीघ्र दूर किया जाएगा। शहर में पेयजल की बेहतर व्यवस्था बनाई जाएगी।

see more..
कांग्रेस की सरकार में जनहितैषी योजनाओं को बंद करने का असत्य फैला रही भाजपा: कमलनाथ

कांग्रेस की सरकार में जनहितैषी योजनाओं को बंद करने का असत्य फैला रही भाजपा: कमलनाथ

27 Jun 2022 | 11:12 PM

भोपाल, 27 जून (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य के सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय जनहितैषी योजनाओं को बंद करने का असत्य फैलाकर जनता काे गुमराह करने का प्रयास कर रही है।

see more..
image