Monday, Jun 27 2022 | Time 01:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आपराधिक प्रवृत्तियों में लिप्त महिला रासुका में निरूद्ध

इंदौर, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में जिला प्रशासन ने आपराधिक प्रवृत्तियों में लिप्त एक महिला को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत निरूद्ध करने के आदेश जारी किये हैं।
कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री मनीष सिंह ने यह कार्रवाई पांगुबाई उर्फ सरिता भुरिया निवासी भील कॉलोनी मुसाखेडी इन्दौर के विरुद्ध की गई है। यह महिला वर्ष 2006 से लगातार आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है। इसके विरुद्ध अनेक अपराध पंजीबद्ध हैं। यह अपने साथ असामाजिक तत्वों को रखकर आम जनता में भय उत्पन्न करना, जन साधारण के साथ मारपीट करना, अवैध शराब का व्यवसाय, जान से मारने की धमकी देना जैसे जघन्य अपराध करती आ रही है।
जनसुरक्षा एवं लोक शांति के लिए कलेक्टर यह प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।
नाग
वार्ता
More News
बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

26 Jun 2022 | 11:17 PM

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

26 Jun 2022 | 8:17 PM

राजगढ़/गुना, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर संबल योजना से गरीबों का नाम काटे जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिन गरीबों के नाम संबल योजना से काटे गए हैं, वो एक-एक नाम फिर से जोड़े जाएंगे।

see more..
image