Monday, Jun 27 2022 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने मध्यप्रदेश के गौरव विठ्ठल भाई की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

भोपाल, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के गौरव स्वर्गीय विठ्ठल भाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।
श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा है कि मध्यप्रदेश के गौरव, प्रसिद्ध गीतकार, बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी, स्व. विट्ठल भाई पटेल जी की की जयंती पर कोटिश: नमन् करता हूं। वे गीतकार होने के साथ ही एक कर्मठ राजनेता, गांधीवादी समाज सुधारक, एक कवि और सहज, सरल एवं सहृदय व्यक्ति थे।
झूठ बोले कौआ काटे (फिल्म बॉबी)... रंग महल के दस दरवाजे (फिल्म सत्यम शिवम सुन्दरम) ... वो कहते हैं हमसे (फिल्म दरिया दिल)... मौसम आएगा-जाएगा (फिल्म शायद) ... कभी पलकों पे आंसू हैं (फिल्म हरजाई)... जैसे अनेक गीतों के माध्यम से स्व. विट्ठल भाई अमर हो गये।
उन्होंने कहा कि स्वर्गीय विट्ठल भाई पटेल की जयंती, 21 मई के अवसर पर उनकी स्मृतियों अक्षुण्ण बनाने के लिए सागर, भोपाल और इंदौर में पौधे लगाये जायेंगे। आइये, हम सब पौधरोपण कर उनकी स्मृतियों को सर्वदा के लिए अक्षुण्ण बना दें। जयंती पर पुन: कोटिश: प्रणाम।
नाग
वार्ता
More News
बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

26 Jun 2022 | 11:17 PM

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

26 Jun 2022 | 8:17 PM

राजगढ़/गुना, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर संबल योजना से गरीबों का नाम काटे जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिन गरीबों के नाम संबल योजना से काटे गए हैं, वो एक-एक नाम फिर से जोड़े जाएंगे।

see more..
image