Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा जनता के समर्थन से निकाय चुनावों में जीत का इतिहास बनाएगी-विष्णुदत्त

भोपाल, 18 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा स्थानीय निकाय चुनाव में जनता के समर्थन से जीत का इतिहास बनायेगी।
श्री शर्म ने प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजजा की सरकार ने नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद एवं ग्रामीण निकाय में जो काम किए हैं, उससे प्रदेश में विकास को गति मिली है। पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर ही चुनाव में उतरी है और उसे जनता को आशीर्वाद मिल रहा है। स्थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत का इतिहास बनाएगी।
उन्होंने कहा कि पार्टी ने नगर निगम चुनाव में जो महापौर प्रत्याशी उतारे हैं, उनमें स्वच्छ छवि, सामाजिक पृष्ठभूमि और विभिन्न पेशे के लोग शामिल हैं, जो पार्टी के लिए जमीन पर काम करने वाले कार्यकर्ता हैं। पार्टी में एक प्रकिया के तहत, एक सामूहिक नेतृत्व के साथ काम किया जाता है। इसी के आधार पर पूरे मध्यप्रदेश में नगर परिषद से लेकर नगरपालिकाओं तक और महापौर पद से लेकर पार्षद के टिकट वितरण हुए हैं। पार्टी की अपील समिति लगातार काम कर रही है और विधिवत तरीके से समाधान निकालने काम किया जा रहा है। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि जब 18 जुलाई को इन चुनावों के परिणाम आएंगे, तो सभी 16 नगर निगम सहित नगर पालिका एवं नगर परिषदों में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक विजय हासिल कर इतिहास बनाएगी।
नाग
वार्ता
image