Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हमारा मुकाबला झूठ और भ्रम फैलाने वालों से है-शिवराज

जबलपुर, 18 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार करने वालों के साथ खड़ी होती है।
श्री चौहान यहां भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और अन्य पार्टी नेता भी मौजूद थे।
श्री चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस अप्रासंगिक हो गई है। जब हमारी सरकार बदमाशों पर कार्रवाई करती है, तो कांग्रेस के लोग उन अपराधियों के साथ खड़े होते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला झूठ, फरेब, कपट की राजनीति करने वाले, भ्रम फैलाने वाले लोग से हैं। हमें जनता को उनका असली चेहरा बताना होगा। हम अपनी सरकारों के कामों को लेकर जनता के बीच जाएंगे।
श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने तो विधायकों को ही महापौर उम्मीदवार बना दिया, लेकिन हमारे हमारे संगठन ने तय किया कि समाज के ऐसे लोगो, कार्यकर्ताओं को टिकट देंगे जो समाजसेवा में सक्रिय रहे हों और इसीलिए डॉ. जामदार को चुना गया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जबलपुर को सीवर लाइन के लिए 720 करोड़ रुपये, पेयजल के लिए 225 करोड़ रुपये और अन्य योजनाओं के लिए भी धनराशि दी है।
श्री चौहान ने कहा कि पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार हमेशा पैसे की कमी का रोना रोती रहती थी, लेकिन हम विकास में पैसों की कमी नहीं आने देंगे। हमारे सभी जनप्रतिनिधि और साथी विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। जबलपुर अब मेडिकल हब बनेगा। यहां फ्लाई ओवर, रिंग रोड़, आईटी पार्क, जिओ पार्क, साइंस सेंटर आदि भी बनेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि डॉ जामदार दिव्यांग, गरीब, पीड़ित की सेवा वर्षो से कर रहे हैं। जबलपुर के विकास के लिए हमें जनता का सहयोग और आशीर्वाद चाहिए।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद श्रीमती सुमित्रा वाल्मीकि, विधायक अशोक रोहाणी, अजय विश्नोई, सुशील तिवारी इंदु, आशीष दुबे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
नाग
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image