Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सरकारी कार्य में लापरवाही बरतने पर छह कर्मचारी निलंबित

विदिशा, 25 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा में सरकारी कार्य में लापरवाही बरतने पर जिला कलेक्टर ने छह कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी उमाशंकर भार्गव ने निर्वाचन कार्यो के दायित्व निर्वहन में लापरवाही बरतने पर छह कर्मचारियों को निलंबित करने के साथ एक कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही और एक कर्मचारी को कारण बताओं नोटिस जारी किया है।
एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा ने बताया कि तहसीलदार एवं रिटर्निंग आफीसर पंचायत खण्ड विदिशा के पालन प्रतिवेदन पर जिन कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गई है, उनमें कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा सिरोंज के उपयंत्री नीतेश ठाकुर, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय त्योंदा के सहायक शिक्षक शांति कुमार साहू, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मसूदपुर के सहायक शिक्षक संतोष मिश्रा, प्राथमिक शाला हिरनोदा के सहायक शिक्षक कमल सिंह पंथी, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय राजेन्द्रनगर बासौदा के सहायक शिक्षक हरि सिंह रघुवंशी, माध्यमिक शाला नरखेडा जागीर के प्राथमिक शिक्षक फारूख खॉन शामिल हैं।
इसीतरह बासौदा के कम्प्यूटर आपरेटर संजीव कुशवाह को कारण बताओ पत्र जारी किया गया है, जबकि एकीकृत बाल विकास परियोजना बासौदा दो (त्योंदा) के परियोजना अधिकारी परितोष सोनकर गढावा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही का प्रस्ताव भोपाल संभागायुक्त को प्रेषित किया गया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image