Tuesday, Aug 16 2022 | Time 23:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश के सात मतदान केन्द्र पर पुनर्मतदान

भोपाल, 26 जून (वार्ता) राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव राकेश सिंह ने बताया कि 7 मतदान केन्द्र में मतदान दूषित होने के कारण वहां पर पुनर्मतदान के आदेश दिए गए हैं। इन केन्द्रों पर 25 जून को हुआ मतदान शून्य घोषित कर दिया गया है। पुनर्मतदान 27 जून को सुबह 7 से अपरान्ह 3 बजे तक होगा।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार राजगढ़ जिले की जनपद पंचायत राजगढ़ की ग्राम पंचायत बावड़ीपुरा के मतदान केन्द्र क्र. 22 रामपुरिया में सभी पदों (पंच, सरपंच, जनपद एवं जिला पंचायत सदस्य), भिण्ड जिले की जनपद पंचायत रौन के मतदान केन्द्र क्रमांक 52 कन्या माध्यमिक विद्यालय पचोखरा में सरपंच एवं जिला पंचायत सदस्य, जिला निवाड़ी की जनपद पंचायत निवाड़ी के मतदान केन्द्र क्रमांक 80 विनवारा में समस्त पदों, जिला सीधी की जनपद पंचायत सिहावल के मतदान केन्द्र क्रमांक. 330 एवं 257 में जिला पंचायत सदस्य, जिला दमोह की जनपद पंचायत दमोह के मतदान केन्द्र क्रमांक 263 प्राथमिक शाला भवन कांकर में समस्त पदों और जिला नरसिंहपुर की जनपद पंचायत करेली के मतदान केन्द्र क्रमांक 134 आमगाँव बड़ा में पंच पद के लिए पुनर्मतदान होगा।
इसके पहले दतिया जिले की जनपद पंचायत दतिया की ग्राम पंचायत हतलई के मतदान केन्द्र क्रमांक 300 के सभी पदों, जिला देवास की जनपद पंचायत बागली की ग्राम पंचायत पुन्जपुरा के मतदान केन्द्र क्रमांक 229 में पंच पद के लिए और इंदौर जिले की जनपद पंचायत डॉ. अम्बेडकर नगर महू की ग्राम पंचायत हरनिया खेड़ी के मतदान केन्द्र क्रमांक 34 में पंच पद के लिए पुनर्मतदान के आदेश दिये जा चुके हैं। इस तरह से कुल 10 मतदान केन्द्रों में पुनर्मतदान के आदेश दिये गए हैं।
बघेल
वार्ता
More News
बांध निरीक्षण के नाम पर 'टूरिज्म' का प्रयास कर रहे कमलनाथ : शर्मा

बांध निरीक्षण के नाम पर 'टूरिज्म' का प्रयास कर रहे कमलनाथ : शर्मा

16 Aug 2022 | 10:36 PM

भोपाल, 16 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आज धार जिले के क्षतिग्रस्त कारम बांध के निरीक्षण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि श्री कमलनाथ बांध निरीक्षण के नाम पर 'टूरिज्म' का प्रयास कर रहे हैं।

see more..
image