Wednesday, Aug 17 2022 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रणजी में जीत मध्यप्रदेश के लिए गौरवशाली दिन: शर्मा

भोपाल, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में मध्यप्रदेश टीम को फाइनल मुकाबला जीतने पर रणजी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी आज कहा कि मध्यप्रदेश के लिए आज गौरव का दिन है।
श्री शर्मा ने रणजी टीम के सभी खिलाड़ियों एवं उनके माता-पिता एवं परिजनों को बधाई दी और कहा कि रणजी के इतिहास में 88 वर्षों के बाद मध्यप्रदेश ने 51 बार की चैंपियन रही मुंबई की टीम को हराया है। मध्यप्रदेश टीम की यह जीत एक ऐतिहासिक सफलता है, सभी खिलाड़ियों ने टीम भावना के साथ खेलकर विजय हासिल की है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश का प्रत्येक नागरिक इस जीत से गौरवान्वित और उत्साहित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खेलो इंडिया जैसे अभियान और मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खिलाड़ियों को अनेक सुविधाएं प्रदान की हैं, जिसके परिणामस्वरूप अच्छे खिलाड़ियों को अवसर मिल रहे हैं। सामान्य परिवारों के नौजवान खेलों में अपनी अथक मेहनत और परिश्रम से देश-प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होनें कहा कि मध्यप्रदेश में रणजी के खिलाड़ियों का मुख्यमंत्री श्री चौहान, शासन एवं भाजपा द्वारा जोरदार स्वागत होगा और व्यापक अभिनंदन किया जायेगा।
बघेल
वार्ता
More News
बांध निरीक्षण के नाम पर 'टूरिज्म' का प्रयास कर रहे कमलनाथ : शर्मा

बांध निरीक्षण के नाम पर 'टूरिज्म' का प्रयास कर रहे कमलनाथ : शर्मा

16 Aug 2022 | 10:36 PM

भोपाल, 16 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आज धार जिले के क्षतिग्रस्त कारम बांध के निरीक्षण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि श्री कमलनाथ बांध निरीक्षण के नाम पर 'टूरिज्म' का प्रयास कर रहे हैं।

see more..
image