Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवा मोर्चा योजनाओं को घर-घर पहुंचाएंगे-वैभव

भोपाल, 27 जून (वार्ता) भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने कहा कि युवा मोर्चा आज से 11 जुलायी तक सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने तथा युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाएगा।
श्री पावर आज मीडिया से चर्चा करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि नगर निकाय और पंचायत चुनावों में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। युवा मोर्चा सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने तथा युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए विशेष अभियान आज से शुरु किया है।
श्री पंवार ने कहा कि इस चुनाव में युवा मोर्चा ने प्रत्येक बूथ पर 50 युवाओं को चिह्नित करने और उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का लक्ष्य रखा है। इसके अलावा मोर्चा के अलग-अलग कार्यक्रमों में भी फोकस अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने पर रहेगा। 28 जून को मोर्चा कार्यकर्ता मंडल स्तर पर बाइक रैली निकालेंगे, जो उस क्षेत्र में स्थित किसी मंदिर में हनुमान चालीसा के पाठ से शुरू होगी और प्रत्येक वार्ड से गुजरकर महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ संपन्न होगी।
नाग
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image