Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ओवेसी ने उदयपुर घटना की निंदा की

भोपाल, 28 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवेसी ने राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की नृशंस हत्या की घटना की आज निंदा करते हुए कहा कि किसी की जान लेने का हक किसी को भी नहीं है।
श्री ओवेसी ने यहां अशोका गार्डन क्षेत्र में रात्रि में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नौजवानों ने राजस्थान में एक व्यक्ति का कत्ल किया है। वे इसकी भर्त्सना करते हैं। इस देश में कोई किसी को नहीं मार सकता है। कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा को भी गिरफ्तार करने की मांग की।
श्री ओवेसी ने इस संबंध में ट्वीट के जरिए लिखा है, ''उदयपुर में हुयी क्रूर हत्या निंदनीय है। ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता। हमारी पार्टी का मुसलसल स्टैंड यही है कि किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने का हक नहीं है। हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया है। हमारी सरकार से मांग है कि वो मुजरिमों के खिलाफ सख्त सख्त से एक्शन लें। विधि शासन को कायम रखना होगा।''
श्री ओवेसी ने इसके पहले कल जबलपुर में नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कीं। श्री ओवेसी की पार्टी राज्य में पहली बार नगरीय निकाय चुनाव में उतरी है। इसके प्रत्याशी मुख्य रूप से जबलपुर, भोपाल, खंडवा, बुरहानपुर और कुछ अन्य जिलों में चुनावी मैदान में हैं।
दूसरी ओर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने श्री ओवेसी की मध्यप्रदेश में चुनावी सभाओं को लेकर ट्वीट के जरिए हमला किया है। श्री सिंह ने लिखा है, ''आज एक बार फिर प्रमाणित हो गया किस प्रकार हर अवसर पर असदुद्दीन ओवेसी जी भाजपा के खिलाफ एक शब्द ना बोल कर केवल कांग्रेस को ही कोसते हैं। उनका जबलपुर में भाषण सुन लीजिए। मोदी ओवेसी गठबंधन है।''
प्रशांत
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image