Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सड़क हादसे में पुलिस आरक्षक और उसकी पत्नी की मौत

धमतरी, 27 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में केरेगांव थाना में पदस्थ एक पुलिस आरक्षक और उसकी पत्नी की कार और एक अज्ञात वाहन की भिड़ंत में हुए हादसे में मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस आरक्षक विजय राजपूत अपनी पत्नी आरती राजपूत और जुड़वा बच्चों के साथ शादी समारोह में शामिल होने बिलासपुर गये थे। सभी कल रात अपनी कार से धमतरी लौट रहे थे। कार ड्राइवर चला रहा था। नेशनल हाइवे में निमोरा के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल आरती की रायपुर में मौत हो गई। जबकि विजय को यहां धमतरी अस्पताल लाया गया और उसकी भी मौत हो गई। एक साल के जुड़वा बच्चे सुरक्षित हैं, लेकिन कार चालक को चोट आई है।
पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image