Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कथित तौर पर चोरी हुई बड़ी राशि घर के ही फ्रिज में मिली

बड़वानी, 27 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय स्थित स्टैंड स्थित क्षेत्र से कथित तौर पर चोरी हुए चार लाख से अधिक की राशि घर के फ्रिज में ही रखी मिल गयी।
बड़वानी की अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) रूपरेखा यादव ने आज बताया कि बस स्टैंड क्षेत्र के निवासी रेत कांट्रेक्टर हरि यादव की कथित तौर पर चोरी हुई 4 लाख 70 हजार रुपए की राशि उनके घर के फ्रिज में ही रखे मिल गयी। हरि यादव ने शिकायत की थी कि तीन दिन पूर्व धार जिले के मनावर स्थित एक धार्मिक स्थल जाने के दौरान उसके घर के लॉकर में रखे 4 लाख 70 हजार रुपए चोरी हो गए हैं। इस दौरान यादव की पत्नी और बुजुर्ग पिता घर पर थे।
पुलिस ने अपनी छानबीन में सीसीटीवी फुटेज और अन्य तथ्यों के आधार पर पाया कि उक्त राशि बाहर नहीं गई है। इस पर उन्होंने फरियादी से घर में ही इसे ठीक से ढूंढने की सलाह दी। कल सुबह यादव ने पुलिस थाने आकर बताया कि गलती से उसकी पत्नी ने उक्त राशि अलमारी से निकालकर फ्रिज में रख दी थी। उन्होंने बताया कि पूरी राशि बरामद कर ली गई है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image