Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड में एक शादी समारोह में हर्ष फायर करने वाले युवकों की पुलिस को तलाश

भिंड, 30 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के कनावर गांव में एक शादी समाराेह के दौरान हर्ष फायर किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। शादी में शामिल युवकों ने सोशल मीडिया पर भी हर्ष फायर के वीडियो अपलोड किया। अब भिंड पुलिस इन युवकों की तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के कोट कनावर गांव में एक व्यक्ति के बेटे की शादी का कार्यक्रम था जिसमें बड़ी संख्या में लोगों शामिल हुए। यहां बारातियों ने जमकर फायरिंग की और उसका वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट और व्हाट्सएप स्टेटस सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए। इस लोगों द्वारा गांव और आसपास क्षेत्र में दबंगाई दिखाने के लिए फायरिंग के वीडियो वायरल किया, जो पुलिस तक पहुंच गया। अब ऊमरी थाना पुलिस फायरिंग करने वालों युवकों की तलाश में जुटी है।
भिण्ड कलेक्टर सतीश कुमार एस का हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर धारा 144 लगा दी है। इसके बाद भी फायरिंग की घटना में कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है। पिछले दिनों जिले के मिहोना थाना क्षेत्र में बारातियों द्वारा नशे में चूर होकर कट्टे से हर्ष फायर किया गया। इस घटना में दुल्हन का भाई धर्मेंद्र दौहरे गंभीर रूप से घायल हुआ था। यह घटना सामने आते ही मिहोना पुलिस ने एक आरोपी को भी पकड लिया था। इस घटना के बाद भिण्ड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने हर्ष फायर की घटना को गंभीरता से लिया था और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई का आदेश भी जारी किया था। इसके बाद भी कनावर गांव में हर्ष फायर किए जाने में युवाओं में कंप्टीशन देखने को मिला है।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image