Monday, Jan 30 2023 | Time 17:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


माला छोड़ो जनता की सेवा करो:शिवराज

बड़वानी, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां जिले के सेंधवा विकासखंड के चाचरिया में लंबे स्वागत समारोह और माला पहनाने को कांग्रेस की परंपरा निरूपित करते हुए कहा कि इसे छोड़कर जनता की सेवा में लगना चाहिए।
चाचरिया में आज पेसा कानून जागरूकता सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मंच पर स्वागत किया जा रहा था। स्वागत समारोह लंबा खिंच जाने और बड़ी माला से स्वागत को लेकर श्री चौहान अचानक संबोधित करने पहुंचे और उन्होंने माइक लेते हुए कहा कि यह परंपरा बन गई है कि नेता जी का स्वागत बड़ी मालाओं के साथ किया जाए। हमें टाइम वेस्ट ना करते हुए जनता से चर्चा करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि बड़ी माला के स्वागत से जनता को क्या मिलने वाला है, यह सब छोड़ना चाहिए। उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि दरअसल माला पहनाने और लंबे स्वागत की परंपरा कांग्रेस की है हमें यह सब छोड़कर जनता की सेवा करना चाहिए।
इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री हरदीप सिंह डंग, कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल, लोक सभा सांसद गजेंद्र पटेल, राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी और भाजपा के जिला अध्यक्ष ओम सोनी आदि मौजूद थे।
सं नाग
वार्ता
image