Monday, Jan 30 2023 | Time 00:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट जनवरी-2023 को निवेशकों की सहभागिता से बनायें सफल: केन्द्रीय सचिव

भोपाल, 01 दिसंबर (वार्ता) राज्य में उद्योग के अनुकूल वातावरण निर्मित कर निवेश को बढ़ावा देने के लिये केन्द्रीय सचिव उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग, वाणिज्य एवं उद्योगअनुराग जैन ने मंत्रालय में प्रदेश के उद्योगपतियों और औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
सचिव श्री जैन ने जनवरी-2023 में इंदौर में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को निवेशकों की सहभागिता से सफल बनाने एवं राज्य में निवेश को आकर्षित करने के लिये नीति एवं प्रक्रिया को और अधिक इन्वेस्टमेंट फ्रेंडली बनाने के लिए उद्योगपतियों से चर्चा कर उनके सुझाव लिए।
बैठक में उद्योगपतियों ने प्रदेश में निवेश फ्रेंडली वातावरण और सरल औद्योगिक नीति की प्रशंसा भी की। सचिव श्री जैन ने सीआईआई, एफआईसीसी, एसोचेम, पीएचडी चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से प्राप्त सुझावों पर समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश दिये। श्री जैन ने निवेश बढ़ाने के लिये ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ के निर्देश दिये।
मनीष सिंह प्रमुख सचिव औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन द्वारा ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में प्रदेश में किये जा रहे उत्कृष्ट कार्यों की जानकारी दी। बैठक में संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत: शिवराज

मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत: शिवराज

29 Jan 2023 | 10:47 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के इंदौर और अन्य शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने में पूरी क्षमता के साथ प्रयास कर रहे हैं।

see more..
शिवराज ने खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी के लिए मोदी को दिया धन्यवाद

शिवराज ने खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी के लिए मोदी को दिया धन्यवाद

29 Jan 2023 | 10:43 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी मध्यप्रदेश को दिए जाने पर हार्दिक धन्यवाद दिया है।

see more..
शिवराज ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप जीत की टीम इंडिया को दी बधायी

शिवराज ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप जीत की टीम इंडिया को दी बधायी

29 Jan 2023 | 10:39 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड पर शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को बधायी दी है।

see more..
image