Monday, Dec 4 2023 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट जनवरी-2023 को निवेशकों की सहभागिता से बनायें सफल: केन्द्रीय सचिव

भोपाल, 01 दिसंबर (वार्ता) राज्य में उद्योग के अनुकूल वातावरण निर्मित कर निवेश को बढ़ावा देने के लिये केन्द्रीय सचिव उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग, वाणिज्य एवं उद्योगअनुराग जैन ने मंत्रालय में प्रदेश के उद्योगपतियों और औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
सचिव श्री जैन ने जनवरी-2023 में इंदौर में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को निवेशकों की सहभागिता से सफल बनाने एवं राज्य में निवेश को आकर्षित करने के लिये नीति एवं प्रक्रिया को और अधिक इन्वेस्टमेंट फ्रेंडली बनाने के लिए उद्योगपतियों से चर्चा कर उनके सुझाव लिए।
बैठक में उद्योगपतियों ने प्रदेश में निवेश फ्रेंडली वातावरण और सरल औद्योगिक नीति की प्रशंसा भी की। सचिव श्री जैन ने सीआईआई, एफआईसीसी, एसोचेम, पीएचडी चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से प्राप्त सुझावों पर समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश दिये। श्री जैन ने निवेश बढ़ाने के लिये ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ के निर्देश दिये।
मनीष सिंह प्रमुख सचिव औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन द्वारा ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में प्रदेश में किये जा रहे उत्कृष्ट कार्यों की जानकारी दी। बैठक में संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश : सांसद उतरे मैदान में, अपने क्षेत्रों में फहराया भगवा

मध्यप्रदेश : सांसद उतरे मैदान में, अपने क्षेत्रों में फहराया भगवा

04 Dec 2023 | 1:38 PM

भोपाल, 04 दिसंबर (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सांसदों को चुनावी मैदान में उतार कर अपनी जिस रणनीति से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, चुनाव परिणामों ने उस रणनीति को काफी हद तक सफल साबित कर दिया है।

see more..
image