Monday, Jan 30 2023 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री ने मंच से ही सीएमएचओ, जिला खनिज अधिकारी समेत चार अधिकारी को किया निलंबित

बैतूल, 02 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बैतूल जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ), जिला खनिज अधिकारी के अलावा मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के दो जूनियर इंजिनियर (जेई) को मिली शिकायत के आधार पर सभा मंच से ही निलंबित करने की घोषणा की।
श्री चौहान आज अपरान्ह जिले के आदिवासी बाहुल्य भीमपुर विकासखंड के ग्राम कुंडबकाजन में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि लगातार मिल रही शिकायत के आधार पर वे मंच से ही मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ ए के तिवारी एवं जिला खनिज अधिकारी ज्ञानेश्वर तिवारी के अलावा विद्युत विभाग के चिचोली में पदस्थ जूनियर इंजिनियर पवन बारस्कर एवं सांईखेड़ा के जूनियर इंजिनियर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की घोषणा करते है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि गड़बड़ करने वाले नही बचेंगे, राज जनता का चलेगा। सभा मंच पर प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल, सासंद दुर्गादास उइके, विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पंवार प्रमुख रूप से मंचासीन थे।
सं बघेल
वार्ता
image