Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ऐंती पर्वत पर विराजमान शनि मंदिर का जन्द सौंदर्यीकरण-तोमर

मुरैना 03 दिसम्बर (वार्ता) केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि चंबल में ऐंती पर्वत पर विराजमान शनि के मंदिर का सौंदर्यीकरण कर इसके लिये मंदिर का कॉरिडोर बनाया जाएगा।
श्री तोमर ने आज यहां शनि मंदिर के मुख्य द्वार के लिए भूमिपूजन किया। उन्होंने कहा कि प्राचीन काल से शनि भगवान चंबल की धरती ऐंती पर्वत पर विराजमान है। शनि मंदिर त्रेतायुग से जाना जाता है, यहां शनिश्चरी अमावस्या के अलावा प्रत्येक शनिवार को भी बड़ी संख्या में श्रृद्धालु पहुंचते है।
इस अवसर पर अल्पसंख्यक वित्त विकास निगम के अध्यक्ष रघुराज सिंह कंषाना, कलेक्टर अंकित अस्थाना, पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी, डीएफओ स्वरूप दीक्षित, सेवानिवृत्त आईएएस एमके अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image