Wednesday, Feb 8 2023 | Time 12:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर कांग्रेस मुख्यालय में श्रद्धांजलि कार्यक्रम

भोपाल, 05 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में कल दिसंबर को संविधान निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि पर कांग्रेसजन उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने सभी जिला कांग्रेस इकाईयों में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश जारी किये हैं।
उन्होंने बताया कि जिला कांग्रेस मुख्यालयों पर होने वाले पुण्यतिथि कार्यक्रम में जिला, ब्लाक कांग्रेस के पदाधिकारियों, कांग्रेस पक्ष के समस्त जनप्रतिनिधियों, मोर्चा संगठनों, विभागों के पदाधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित की गई है।
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के पूर्व पूर्वान्ह लिली टाकीज चौराहा स्थित प्रतिमा स्थल और पूर्वान्ह 11.30 बजे बोर्ड ऑफिस चौराहा स्थित डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा स्थल पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर कांग्रेसजनों द्वारा पुण्य स्मरण किया जायेगा।
नाग
वार्ता
More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image