Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विदेश मंत्री ने इंदौर में उठाया पान का लुत्फ

इंदौर, 08 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की 56 दुकानों को प्रवासी भारतीयों के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है। यहां पर देर रात तक दुकानें प्रवासी भारतीयों के स्वागत के लिए खुली हुई है। कल रात विदेश मंत्री एस जयशंकर 56 दुकान स्थित अन्नपूर्णा पान भंडार पर पहुंचे। पान खाने के बाद श्री जयशंकर ने पान की तारीफ की।
अन्नपूर्णा पान भंडार के संचालक ने बताया कि रात 10 बजे अपनी दुकान पर विदेश मंत्री श्री जयशंकर को अपने साथियों को देखकर उसे आश्चर्य हुआ। विदेश मंत्री ने उन्हें पान लगाने के लिए कहा। विदेश मंत्री को स्पेशल गुंडी पान बना कर खिलाया। दुकान वर्ष 1984 से संचालित है। सोने का वरक चढ़ा हुआ गोल्ड पान इसकी खासियत है। प्रवासी भारतीयों के लिए उन्होंने अलग-अलग तरह के पान की श्रृंखला बनाई है, जिनमें 8 तरह की चटनी और गुलकंद के पान शामिल है।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image