Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड में तीन युवक अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

भिंड, 08 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले की गोरमी थाना पुलिस ने आज अलग-अलग जगह से तीन युवकों को पकडकर उनके पास से अवैध हथियार बरामद किए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गोरमी कस्बे के वार्ड क्रमांक 6 में रहने वाला राहुल शाक्य ने अवैध पिस्टल के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया हुआ था। उक्त युवक ने स्वयं को दबंगई दिखाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो को डाला, जिसे स्थानीय पुलिस ने देखा और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को घर से पकड़ा और 32 बोर की देसी पिस्टल और कारतूस बरामद किया।
इधर भगोले का पुरा में रहने वाले अरविंद जाटव से एक 315 बोर का कट्टा व दो देसी अधिया को लेकर बेचने की फिराक में था। बदमाश द्वारा हथियारों की तस्करी किए जाने की सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड लिया। उससे अवैध हथियार और कारतूस बरामद हुए। गोरमी के वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाला राकेश जाटव को भी पुलिस ने पकडा। आरोपी से 315 बोर का कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image