Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छात्र की गोली लगने से मौत के मामले में नया खुलासा

मुरैना, 09 जनवती (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद के चलते हुई फायरिंग में एक छात्र की हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है।
नगर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने आज यहां बताया कि अम्बाह वाइपास पर दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग का फायदा उठाकर मृतक छात्र के परिजनों से पैसों के लेन देन को लेकर चल रहे भूरा गुर्जर से विवाद का मामला सामने आया है। इसी के चलते कल देर शाम भूरा गुर्जर ने छात्र देव राठौर की मौका पाकर गोली मारकर हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि हत्या का खुलासा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए फुटेज के बाद हुआ। पुलिस ने छात्र देव राठौर की मौत के मामले भूरा गुर्जर और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये उसके ठिकानो पर छापा मार कार्रवाई कर रही है।
उधर परिजनों ने आज सुबह मृतक के शव को अम्बाह वाइपास मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपी के मकान को तोड़ने की मांग की। अधिकारियों की समझाइश के बाद जाम खुल गया है।
सं बघेल
वार्ता
image