Friday, Mar 29 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश विधानसभा में समिति प्रणाली के नवाचार से सशक्त बनाया:सिंह

भोपाल, 10 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में विधायिका के प्रति कार्यपालिका का उत्तरदायित्व सुनिश्चित करने हेतु कुछ समितियों के कार्यों को विस्तार देकर सदस्यों के शिष्टाचार व सम्मान अनुरक्षण हेतु, कृषि विकास एवं पंचायती राज लेखा परीक्षण जैसी नवीन समितियां गठित की गईं।
श्री सिंह ने राजस्थान के जयपुर में आयोजित अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी एवं विधाई निकायों के प्रमुख सचिवों के सम्मेलन में भाग लेते हुए यह विचार व्यक्त किए गए। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में विधायिका के प्रति कार्यपालिका का उत्तरदायित्व सुनिश्चित करने हेतु कुछ समितियों के कार्यों को विस्तार देकर सदस्यों के शिष्टाचार व सम्मान अनुरक्षण हेतु, कृषि विकास एवं पंचायती राज लेखा परीक्षण जैसी नवीन समितियां गठित की गईं। उन्होंने कहा कि इसी तरह सभा समितियों को विभागों से तत्परता से जानकारी प्राप्त करने एवं प्रतिवेदनों के कार्यान्वयन के लिए भी प्रभावी कदम उठाए गए। इसे सराहा गया।
नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image