Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गृह मंत्री का एएसआई को अगवा किए जाने से इंकार

भोपाल, 12 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक पुलिसकर्मी को अगवा किए जाने की खबरों के बीच गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पुलिसकर्मी को अगवा किए जाने से इंकार किया है।
डॉ मिश्रा ने आज संवाददाताओं को बताया कि कोई पुलिसकर्मी अगवा नहीं किया गया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार आरोपी चंद्रहास के नशे में होने की स्थिति बताई गई है। पुलिसकर्मी को अगवा नहीं किया गया है, गाड़ी थाने से आगे चली गई थी।
उन्होंने आरोपी के पास भाजपा का कोई पद होने से भी इंकार किया है।
जिले के गौरझामर थाना क्षेत्र में 10 जनवरी की रात आरोपी चंद्रहास सिंह दांगी थाने में अपनी गाड़ी लेकर आया था। थाने से वह गाड़ी क्रमांक एमपी 15 सीबी 1044 में सायरन बजाते हुए बस स्टैंड की ओर चला गया। आरोप है कि इसके बाद वह सड़कों पर सायरन बजाते हुए घूम रहा था। इसी दौरान पुलिस टीम गाड़ी को देखने के लिए पहुंची और पुलिस ने गाड़ी रोककर उसे थाने चलने के लिए बोला तो आरोपी ने गौरझामर थाने में पदस्थ एएसआई रामलाल अहिरवार को कथित तौर पर जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और वहां से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीमों ने गाड़ी का पीछा किया।
आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने एएसआई के साथ मारपीट की और बरकोटी गांव में गाड़ी से उतारकर भाग गया।
सं गरिमा
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image