Friday, Apr 26 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अज्ञात मोबाइल फोन नंबर से तहसीलदार को संदेश, पुलिस में प्राथमिकी दर्ज

हरदा, 14 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के हरदा जिले में अज्ञात व्यक्ति ने एक मोबाइल फोन नंबर से ''डीपी'' पर कलेक्टर का प्रोफाइल फोटो लगाकर एक तहसीलदार को आदेशात्मक संदेश भेज दिया। संदेह होने पर तहसीलदार ने मामले की पड़ताल करवायी और इसकी प्राथमिकी भी दर्ज करायी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले हरदा तहसीलदार धर्मेंद्र चौकसे को एक मोबाइल फोन नंबर से उनके फोन पर ''हेलो हाउ आर यू'' और ''वेयर आर यू एट द मोमेंट'' जैसे मैसेज प्राप्त हुए। इस फोन नंबर के ''डीपी'' पर हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग का फोटो लगा था। तहसीलदार ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा डीपी पर कलेक्टर का फोटो लगाकर मैसेज करने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध यहां सिटी कोतवाली थाना में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी से जुड़े अधिनियम और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
तहसीलदार श्री चौकसे ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति से इस तरह का मैसेज प्राप्त होने पर उन्हें शंका हुई। उन्होंने अपने स्तर पर इसकी पड़ताल की। इसके बाद उन्होंने मैसेज करने वाले व्यक्ति का नंबर ''ब्लाक'' भी करा दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।
सं प्रशांत
वार्ता
image