Friday, Mar 29 2024 | Time 17:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कलेक्टर और एसपी ने घटना स्थल का दौरा कर आवश्यक निर्देश दिए

खरगोन, 15 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र के इंदौर इच्छापुर राजमार्ग पर आज बस दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु और 47 लोगों के घायल होने के मामले में खरगोन के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक निर्देश दिए हैं।
जिला कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हाल के दिनों में यह तीसरी बड़ी घटना है और उन्होंने पुलिस तथा परिवहन विभाग को ओवरस्पीडिंग पर कार्रवाई करने के अलावा वाहनों से प्रेशर हॉर्न हटाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हाईवे की मरम्मत कर उसे दुरुस्त कर दिया गया है लेकिन सड़क के किनारे सही नहीं होने की शिकायतें आई हैं।
उन्होंने कहा कि के मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश भी दिए गए हैं।
बड़वाह के थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त देवास निवासी निर्मला मेहर (45), इंदौर के तीन इमली निवासी रवि गाठिया (35) और खंडवा जिले के हरसूद क्षेत्र के निवासी श्रवण 30 के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ग्राम मनिहार के समीप एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पलट जाने के चलते हुई इस घटना में निजी यात्री बस का चालक भी घायल हुआ है।
बड़वाह के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ राजेंद्र मिमरोट ने बताया कि एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि दो की बड़वाह के सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हुई। उन्होंने कहा कि 14 घायलों को इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि शेष 33 घायलों को आज शाम तक उपचारित कर डिस्चार्ज कर दिया गया।
सं बघेल
वार्ता
More News
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
image