Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मकर संक्रांति पर्व पर नर्मदा नदी नहाने गया एक युवक डूबा, तलाश जारी

रायसेन, 15 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में मकर सक्रांति पर्व पर आज नर्मदा नदी में स्नान करने गए दो युवक में से एक पानी में डूब गया। स्थानीय प्रशासन द्वारा देर शाम तक तलाश की गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बाड़ी के ग्राम सिरवारा निवासी रोहित पाल (18) अपने मित्रों के साथ नर्मदा स्नान करने गए थे। युवक के दोस्त सूरज गुर्जर ने बताया कि रोहित पाल और वह नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए। जहां पर हम दोनों पानी में डूबने, लेकिन मुझे डौंडी वाले मछुआरे ने पकड़ कर बाहर निकाल लिया। इस दौरान मैंने मछुआरे को बताया कि मेरा साथी रोहित भी मेरे साथ डूबा है। तब आसपास रोहित को ढूंढा गया। उसकी कहीं जानकारी नहीं लगी। तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस नदी में डूबे युवक की तलाश कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image