Friday, Mar 29 2024 | Time 02:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन डीआरपी लाइन में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के घरों में चोरी

खरगोन, 16 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय स्थित डीआरपी लाइन में आठ पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के घर बदमाशों ने धावा बोलकर करीब पांच लाख रुपए के आभूषण और नगदी चुरा लिए हैं।
खरगोन कोतवाली पुलिस के अनुसार कल रात्रि डीआरपी लाइन में निवासरत आरक्षक अनिल डोरिया और प्रधान आरक्षक महेंद्र भोसले के घर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोलकर 5 लाख रुपए के गहने और नगदी चुरा लिए। घटना के दौरान अनिल डोरिया बड़वानी और महेंद्र भोंसले ग्वालियर गए हुए थे। इन दोनों पुलिसकर्मियों की शिकायत पर आज रात्रि प्रकरण दर्ज किया गया है।
चोरों ने डीएसपी अंजली रघुवंशी, इंस्पेक्टर शशि उपाध्याय, सहायक उपनिरीक्षक ,नंदकिशोर माडगे के सरकारी आवास का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया लेकिन उन्हें वहां ज्यादा कुछ नहीं मिला। चोरों ने 3 पुलिसकर्मियों के खाली मकान के ताले भी तोड़े लेकिन इन मकानों में सामान नहीं था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उप निरीक्षक राजेंद्र शिरसाट और आरक्षक विनायक राजावत के घर भी चोरी की सूचना है लेकिन उनके बाहर से लौटने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
खरगोन के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि आरक्षक विनायक राजावत के यहां भी गहनों की चोरी हुई है। घटनाओं की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव समेत अन्य अधिकारियों ने दौरा किया और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि डीआरपी लाइन में अंदर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, लेकिन बाहर गेट पर लगे कैमरों से कुछ फुटेज प्राप्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी गई है।
सं बघेल
वार्ता
image