Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शर्मा ने नड्डा को उनके कार्यकाल बढ़ाए जाने पर दी बधायी

भोपाल, 17 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाए जाने पर उन्हें बधायी एवं शुभकामनाएं दी हैं।
श्री शर्मा ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि आज भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति द्वारा सर्व-सम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक आगे बढ़ाया गया है। श्री नड्डा को मध्यप्रदेश भाजपा परिवार की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
प्रदेश अध्यक्ष ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और श्री नड्डा के कुशल नेतृत्व और संगठन कौशल के बल पर इस वर्ष होने वाले मध्यप्रदेश एवं 8 अन्य राज्यों के विधानसभा तथा 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचण्ड बहुमत से जीत हासिल कर नया इतिहास रचेगी।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image