Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छोटे भाई की हत्या में बड़ा भाई गिरफ्तार

बैतूल, 22 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के गंज थाना क्षेत्र के ग्राम खंडारा में एक युवक की हुई हत्या के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए मृतक के बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने बताया कि ग्राम खंडारा निवासी शिवकिशोर यादव ने 16 जनवरी को थाने में रिपोर्ट की थी कि उसके पुत्र संदीप यादव (22) की अज्ञात कारण से मौत हो गई है। पुलिस ने शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया था। डॉक्टर ने मृतक संदीप यादव की मौत मारपीट करनें से आई अंदरूनी चोट से होना बताया था। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
विवेचना के दौरान मृतक संदीप यादव के बड़े भाई ललित यादव (30) पर संदेह होने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपराध करना स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि घटना दिनांक को मृतक संदीप यादव के अत्यधिक शराब पीकर घर आने पर उसे समझाइश देने पर उसने गाली-गलौच की, जिससे उसके आवेश में आकर संदीप की लात-मुक्को से मारपीट करने से संदीप की मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी ललित यादव को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image