Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लापता व्यक्ति का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

भिंड, 22 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के रावतपुरा थाना क्षेत्र में स्थित मानवेंद्र सिंह राजावत के ईट भट्टे के पास आज 55 वर्षीय एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक के परिजनों ने ईट भट्टा संचालक पर आशंका जाहिर करते हुए पूरे मामले की जांच कराने के लिए मांग की है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चैरई गांव के रहने वाले राजकुमार सविता पिछले 3 दिनों से घर से लापता था। परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस थाना असवार में भी की थी। असवार थाना पुलिस ने राजकुमार के गायब होने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। आज सुबह राजकुमार का शव ईट भट्टा के पास स्थित पानी की गड्ढे में तैरता मिला। इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को जप्त करते हुए मृतक की तस्दीक कराई। जिस पर गुमशुदा राजकुमार का शव होने की पुष्टि हुई। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही और ईट भट्टा संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है।
हत्या की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के लोग एकत्रित हो गए। मृतक के परिजनों के साथ क्षेत्रीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया और उन्होंने चैरई स्टैंड पर जाम लगा दिया। ईट भट्टा स्थानीय कांग्रेस के एक नेता का है जो कि पिछले दिनों पंचायत चुनाव में जनपद का चुनाव जीते हैं। आक्रोशित लोगों का कहना है कि क्षेत्रीय नेताओं के दबाव में पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश नहीं कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
image