Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश भाजपा की एक दिवसीय कार्यसमिति बैठक आज, होगी प्लास्टिक मुक्त

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई की एक दिवसीय कार्यसमिति की बैठक आज राजधानी भोपाल में आयोजित होगी।
पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, अनेक केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे।
इसके पहले इस बैठक के संबंध में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, वीरेंद्र कुमार, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। बैठक में इस वर्ष राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति पर भी विचार विमर्श होगा।
उन्होंने बताया कि बैठक में मौजूदा राजनैतिक परिस्थितियों पर केंद्रित राजनैतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा। इस दौरान चुनाव के मद्देनजर संगठन की तैयारियों को और बेहतर करने पर भी विचार किया जाएगा।
श्री शर्मा ने बताया कि बैठक विशेष तौर पर ईको फ्रेंडली और प्लास्टिक मुक्त होगी। साथ ही बैठक में ई रजिस्ट्रेशन होगा, जितने भी कार्यकर्ता कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे, उनका ई-रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।
बैठक में प्रदेश में निवासरत पार्टी तथा मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, राज्यसभा और लोकसभा सांसद, सभी जिला अध्यक्ष, सभी विधायक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और अन्य आमंत्रित भी मौजूद रहेंगे।
गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image