Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राघौगढ़ में कांग्रेस के दांत खट्टे करने के बाद छिंदवाड़ा में भाजपा करेगी क्लीन स्वीप : शर्मा

भोपाल, 25 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि पचास वर्षों में पहली बार पार्टी कार्यकर्ताओं ने राघौगढ़ निकाय चुनाव में कांग्रेस के दांत खट्टे कर दिए हैं और अब पार्टी छिंदवाड़ा में क्लीन स्वीप करेगी।
गुना जिले का राघौगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का गृह क्षेत्र है। वही छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र पर लंबे समय से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का कब्जा था। इस बार वहां से उनके पुत्र नकुल नाथ सांसद हैं, जबकि श्री कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं।
श्री शर्मा ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान दावा किया कि राघौगढ़ निकाय चुनाव में कांग्रेस के दांत खट्टे करने के बाद अब आने वाले चुनाव में राघौगढ़ में भाजपा का ही परचम लहराएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी ने उन सभी लोकसभा सीटों को जीतने का संकल्प लिया है, जहां पार्टी 2019 में नहीं जीत सकी थी। इन सीटों के साथ ही अब भाजपा अगले चुनाव में छिंदवाड़ा में क्लीन स्वीप करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी लोकसभा सीट तो जीतेगी ही, सभी विधानसभा सीटों पर भी जीत दर्ज करेगी।
श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा सभी चुनावों की समीक्षा की जाती है। प्रदेश कार्यसमिति एवं अन्य बैठकों में जो निर्णय लिये गये हैं, उनके क्रियान्वयन के लिए तथा आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में ऐतिहासिक विजय के संकल्प को पूरा करने के लिए अलग-अलग समूह बनाए गए हैं। चुनाव की तैयारियों में सभी कार्यकर्ताओं की अलग-अलग भूमिकाएं हैं।
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी नेता दिग्विजय सिंह ने जो मंत्र दिया है, राहुल गांधी उसी पर चल रहे हैं। वे दिन भर देश का अपमान करने वाले, भारत की संस्कृति पर प्रहार करने वाले और देश विरोधी ताकतों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले लोग हैं। कांग्रेस के जीन्स में भारत को तोड़ने की मानसिकता है।
गरिमा
वार्ता
image