Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने शिवराज पर किया जवाबी हमला

भोपाल, 28 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान के बयान पर पलटवार करते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री का कार्य सवाल पूछना नहीं, वरन जनहित की योजनाओं पर अमल करना है।
श्री कमलनाथ ने ट्वीट के माध्यम से लिखा है, ''सुना है शिवराज जी मुझसे सवाल कर रहे हैं कि हमने किन वादों पर अमल किया और किन पर नहीं कर पाए। ऐसे सवाल कोई अस्थिर मति का व्यक्ति ही कर सकता है। मुख्यमंत्री का काम सवाल पूछना नहीं, जनहित की योजनाओं पर अमल करना है। अगर हमारी घोषणा जनहित की है, तो आप इसे लागू करें।''
उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा है, ''वैसे, आप कुछ महीने के लिए सवाल बचा कर रखिए। प्रदेश की जनता आपको कुर्सी से हटाकर सवाल पूछने का खूब समय देने वाली है। मुझे लगता है, आप उसी की नेट प्रेक्टिस कर रहे हैं।''
राज्य में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राजनैतिक दल अब चुनावी मोड में दिखायी देने लगे हैं और राजनेताओं की बयानबाजी और सोशल मीडिया पर सक्रियता भी बढ़ती हुयी दिख रही है। श्री चौहान भी पिछले कुछ दिनों से श्री कमलनाथ पर हमले तेज करते हुए दिखायी दे रहे हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image