Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


समाज सेवा जीवन का सर्वोत्तम कार्य: सिंह

भोपाल, 28 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह ने कहा है कि समाज से जो कुछ हमें मिला उससे जरूरतमंदों की सेवा कर वापस लौटाना जीवन का सर्वोत्तम कार्य है।
श्री सिंह ने यह उद्गार सिंगापुर से सोनकच्छ में सेवा प्रकल्पों के अवलोकन के लिए आये दल के सदस्यों रोटेरियन डॉक्टर शारुल हामिद, मिशेल हमीद रोटेरियन तपन राव, प्रभा राव, रोटेरियन पीटर ब्रॉक, तान्यार एवं डॉक्टर चान का सद्भावना के राजदूत के रूप में सम्मान करते हुए व्यक्त किए। इसके उपरांत सिंगापुर के सद्भावना और समाजसेवी दल के सदस्यों ने प्रमुख सचिव से भेंट कर भवन का अवलोकन भी किया।
प्रमुख सचिव श्री सिंह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के समय सिंगापुर रोटरी क्लब ने डॉक्टर शारूल हमीद के नेतृत्व में सोनकच्छ रोटरी क्लब के सदस्यों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यालयों में टॉयलेट व्यवस्था तथा जरूरतमंदों की सहायता के लिए किए गए कार्य सराहनीय हैं। इस अवसर पर रोटरी मंडल अध्यक्ष जिनेंद्र जैन, पूर्व मंडल अध्यक्ष डॉक्टर जाकिर हुसैन, रोटेरियन सत्यनारायण लाठी, क्लब अध्यक्ष दिनेश कारपेंटर ने भी विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर सोनकच्छ भोपाल, इंदौर, उज्जैन, देवास से बड़ी संख्या में रोटरी सदस्य समाजसेवी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रोटेरियन आशीष गोटिया ने किया।
बघेल
वार्ता
image