Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर में आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

इंदौर, 30 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में पठान फिल्म के खिलाफ हुई नारेबाजी के विरोध में भड़काऊ नारेबाजी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
इंदौर पुलिस की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार पठान फिल्म के विरोध में बड़वाली चौकी पर भड़काऊ एवं शहर का माहौल खराब करने वाले नारेबाजी करने वालों के विरुद्ध सदर बाजार पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस द्वारा आपत्तिजनक नारेबाजी व प्रदर्शन करने वाले अन्य चार आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।
इंदौर शहर में पठान फिल्म के विरोध में एक समुदाय द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक नारेबाजी के विरोध स्वरुप दूसरे समुदाय द्वारा 25 जनवरी को सदरबाजार क्षेत्र के बड़वाली चौकी पर धरना प्रदर्शन कर आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे। इसमें कुछ लोगों के भड़काऊ भाषण का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिस पर थाना सदर बाजार द्वारा दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे। वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान करते हुए, दोनों आरोपियों आवेश एहमद एवं तौसिफ को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा प्रकरण में जांच के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
गरिमा
वार्ता
image