Friday, May 24 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दुर्घटना में प्रधान आरक्षक की मृत्यु

बड़वानी, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दुपहिया वाहन सवार प्रधान आरक्षक की मृत्यु हो गई।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि भागसुर पुलिस चौकी से राजपुर थाने की ओर जा रहे 53 वर्षीय प्रधान आरक्षक राधेश्याम सिसोदिया कल रात्रि दुर्घटना के चलते मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर आज परिजनों को सौंप दिया गया था।
घटना की प्रारंभिक विवेचना के आधार पर उन्होंने बताया कि दरअसल एक कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा कराए जा रहे निर्माण के चलते सड़क पर मिट्टी और पत्थरों का का ढेर पढ़ा था। राजपुर के बाहरी हिस्से में खण्डवा वड़ोदरा राजमार्ग पर प्रधान आरक्षक का दुपहिया वाहन उससे टकराकर उछल गया और उन्हें सिर पर गंभीर चोटें आई। उन्होंने बताया कि राजपुर स्थित शासकीय अस्पताल लाए जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्घटना के लिए जिम्मेदार कंस्ट्रक्शन कंपनी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि मृतक प्रधान आरक्षक जिले की भागसुर पुलिस चौकी में पदस्थ थे और वे मूलतः खरगोन जिले के भीकन गांव क्षेत्र के निवासी थे।
सं नाग
वार्ता
More News
मुरैना में रेत माफिया और पुलिस के बीच गोलीबारी

मुरैना में रेत माफिया और पुलिस के बीच गोलीबारी

24 May 2024 | 12:07 PM

मुरैना 24 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में अवैध रेत से भरी ट्रेक्टर ट्राली को छुड़ाने को लेकर रेत माफिया के लोगों और पुलिस के बीच गोलीबारी होने की घटना सामने आई है।

see more..
नारायणपुर में जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ जारी

नारायणपुर में जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ जारी

24 May 2024 | 10:51 AM

नारायणपुर 24 मई (वार्ता )छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में गुरुवार को जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में सात नक्सलियों के मारे जाने के बाद शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच फिर आमना-सामना हुआ ।

see more..
यादव आज तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार

24 May 2024 | 10:02 AM

भोपाल, 24 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार पर रहेंगे।

see more..
कांग्रेस आदिवासियों, ओबीसी का आरक्षण छीनने का कर रही है प्रयास: यादव

कांग्रेस आदिवासियों, ओबीसी का आरक्षण छीनने का कर रही है प्रयास: यादव

23 May 2024 | 11:45 PM

आजमगढ़/देवघर, 23 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि इन्होंने आदिवासियों, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण छीनने का प्रयास कर रही है।

see more..
image