Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दुर्घटना में प्रधान आरक्षक की मृत्यु

बड़वानी, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दुपहिया वाहन सवार प्रधान आरक्षक की मृत्यु हो गई।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि भागसुर पुलिस चौकी से राजपुर थाने की ओर जा रहे 53 वर्षीय प्रधान आरक्षक राधेश्याम सिसोदिया कल रात्रि दुर्घटना के चलते मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर आज परिजनों को सौंप दिया गया था।
घटना की प्रारंभिक विवेचना के आधार पर उन्होंने बताया कि दरअसल एक कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा कराए जा रहे निर्माण के चलते सड़क पर मिट्टी और पत्थरों का का ढेर पढ़ा था। राजपुर के बाहरी हिस्से में खण्डवा वड़ोदरा राजमार्ग पर प्रधान आरक्षक का दुपहिया वाहन उससे टकराकर उछल गया और उन्हें सिर पर गंभीर चोटें आई। उन्होंने बताया कि राजपुर स्थित शासकीय अस्पताल लाए जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्घटना के लिए जिम्मेदार कंस्ट्रक्शन कंपनी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि मृतक प्रधान आरक्षक जिले की भागसुर पुलिस चौकी में पदस्थ थे और वे मूलतः खरगोन जिले के भीकन गांव क्षेत्र के निवासी थे।
सं नाग
वार्ता
More News
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image