Sunday, Feb 25 2024 | Time 06:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रधानमंत्री समेत सभी वरिष्ठतम नेताओं का मध्यप्रदेश में स्वागत : शिवराज

भोपाल, 22 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य वरिष्ठतम नेता प्रदेश की धरती पर आ रहे हैं और ये प्रदेश का सौभाग्य है।
श्री चौहान ने कहा कि ये प्रदेश का सौभाग्य है कि आगामी दिनों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा प्रदेश की धरती पर पधार रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की धरती पर सभी का हार्दिक स्वागत करते हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री सेना के एक कार्यक्रम में आ रहे हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री का 24 अप्रैल को एक और कार्यक्रम संभावित है, जो सीधे जनता से जुड़ा हुआ होगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष श्री नड्डा भोपाल में पार्टी के नए कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे और बूथ प्रमुखों को संबोधित करेंगे। इस दौरान कोर टीम को भी उनका मार्गदर्शन मिलेगा। गृह मंत्री श्री शाह छिंदवाड़ा में रहेंगे, जहां एक बड़ी सभा का आयोजन किया है।
गरिमा
वार्ता
More News
विकसित छत्तीसगढ़ से ही होगा विकसित भारत का सपना पूरा - प्रधानमंत्री मोदी

विकसित छत्तीसगढ़ से ही होगा विकसित भारत का सपना पूरा - प्रधानमंत्री मोदी

24 Feb 2024 | 5:03 PM

रायपुर 24 फरवरी(वार्ता)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के विकास में छत्तीसगढ़ का विशेष योगदान है।विकसित छत्तीसगढ़ से ही विकसित भारत का सपना पूरा होगा।

see more..
image